हेडलाइन

CG : कंप्यूटर ऑपरेटर की गई जान,खेत में मिली शव… चेहरे पर जलने के निशान, मौके पर मिले शराब की बोतल, डिस्पोजल और चखना, एएसपी सहित टीम…

महासमुंद. 16 मई 2024।..महासमुंद में युवक की संदिग्ध लाश मिलने से हड़कंप है, जानकारी के मुताबिक यहां खेत में युवक की फांसी के फंदे पर लटका हुआ शव मिला है,बताया जा रहा है कि शव के पास ही कुछ ही दूरी पर शराब के खाली बोतल, दो डिस्पोजल और चखना भी पड़ा मिला है,वहीं मृतक के कार में भी तोड़फोड़ की गई है, इधर मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पीएम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

 

जानकारी के मुताबिक घटना महासमुंद के कोमाखान थाना क्षेत्र की है,जहां बिंद्रावन के खेत में भोथा निवासी 35 वर्षीय युवक मनोज तिवारी का शव मिला है, जानकारी के मुताबिक मृतक युवक धान खरीदी केंद्र केसकेरा में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत थे, जानकारी के मुताबिक युवक के चेहरे पर जलने के निशान भी मिले है। वहीं उसके कार में भी तोड़फोड़ की गई है,साथ ही शराब के खाली बोतल, दो डिस्पोजल और चखना भी मिला है।

 

लिहाजा मामला हत्या से जुड़े होने की आशंका है, फिरहाल इस पूरे मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद और पुलिस जांच के बाद ही युवक के मौत के कारणों का खुलासा हो पायेगा, घटना की सूचना मिलते ही एएसपी सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरु कर लोगों से पूछताछ कर रही है।

Back to top button